कोलकाता

ED ने 15 घंटे की छापेमारी के बाद ममता बनर्जी के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को किया गिरफ्तार, बोले- ' मैं गहरी साजिश का शिकार'

Arun Mishra
27 Oct 2023 6:01 AM GMT
ED ने 15 घंटे की छापेमारी के बाद ममता बनर्जी के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक को किया गिरफ्तार, बोले-  मैं गहरी साजिश का शिकार
x
बंगाल के मंत्री मल्लिक ने गिरफ्तारी के बाद कहा कि मैं गहरी साजिश का शिकार हूं।

बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रियो मल्लिक को राशन वितरण में भ्रष्टाचार के एक कथित मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। बंगाल के मंत्री ज्योतिप्रियो मल्लिक की ईडी ने गिरफ्तारी कार्निवल के दिन की है। उन्हें आज बाद में सीजीओ कार्यालय ले जाया जाएगा। मल्लिक को कथित राशन घोटाले के सिलसिले में गुरुवार को उनके आवास पर पूरे दिन की छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।

मल्लिक को पहले सीजीओ कॉम्प्लेक्स ले जाया गया और बाद में उन्हें स्वास्थ्य जांच के लिए ईएसआई अस्पताल ले जाया गया, इसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।बंगाल के मंत्री मल्लिक ने गिरफ्तारी के बाद कहा कि मैं गहरी साजिश का शिकार हूं।

ममता बनर्जी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की जहां उन्होंने आरोप लगाया कि उनके मंत्रियों को केंद्रीय एजेंसियों द्वारा परेशान किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि पैर में चोट लगने के कारण ममता डेढ़ महीने के ब्रेक के बाद इस कार्निवल में शामिल होंगी।

Next Story