पश्चिम बंगाल

कूचबिहार में पति-पत्नी सहित 8 साल के बच्चे की मौत से मचा हड़कंप, हेडफोन से बंधे हुए थे हाथ

Arun Mishra
18 Nov 2021 12:19 PM GMT
कूचबिहार में पति-पत्नी सहित 8 साल के बच्चे की मौत से मचा हड़कंप, हेडफोन से बंधे हुए थे हाथ
x
उत्पल की लाश एक कमरे में लटकी हुई नजर आ रही थे. उसके हाथ हेडफोन से बंधे हुए थे.

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार (Cooch behar) में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की रहस्यमय मौत (Triple Death in Bengal) से हड़कंप मच गया है. गुरुवार की सुबह कॉलेज के एक शिक्षक का लटका हुआ शव उसके घर से बरामद किया गया. उसके हाथ हेडफोन से बंधे थे. उसकी पत्नी और बच्चे के शव दूसरे कमरे में मिले. आत्महत्या या हत्या? बंगाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. कूचबिहार के एबीएन शील कॉलेज में अस्थायी शिक्षक उत्पल बर्मन अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कूचबिहार में किराए का मकान में रहते थे. उनका मूल घर गोसानीबाड़ी, दिनहाटा में है.

किराये के मकान का दरवाजा मंगलवार से बंद था. गुरुवार को घर के मालिक को जब कोई खबर नहीं मिली तो उसने दरवाजा खटखटाया. लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। उसके बाद यह खबर उत्पल के दिनहाटा स्थित गोसानीबाड़ी के घर पहुंची. पुलिस मौके पर पहुंची. उत्पल की लाश एक कमरे में लटकी हुई नजर आ रही थे. उसके हाथ हेडफोन से बंधे हुए थे. उसकी पत्नी और 8 वर्षीय बेटे के शव दूसरे घर से बरामद किए गए.

किराये के मकान में रहते थे उत्पल बर्मन

38 वर्षीय उत्पल बर्मन दिनहाटा के गोसानीबाड़ी के रहने वाले हैं. वह गुंजाबाड़ी में किराए के मकान में रहता था. उनके परिवार में उनकी पत्नी अंजना और 8 वर्ष का पुत्र अदृश्य हैं. पारिवारिक सूत्रों के अनुसार उत्पल ने पिछले मंगलवार को आखिरी बार परिवार के अन्य सदस्यों से फोन पर बात की थी. उसने कहा कि वह जल्द ही घर जाएगा. इस बीच उत्पल ने मकान मालिक ने यह मनहूस सूचना दी.

आत्महत्या या हत्या, पुलिस कर रही है जांच

क्या पूरा परिवार एक साथ आत्महत्या किया या इसके पीछे कोई और कारण है? क्या उत्पल के शव को हत्या के बाद फांसी पर लटकाया गया था, यह एक स्वाभाविक सवाल है क्योंकि उसके हाथ हेडफोन से बंधे थे. उनकी पत्नी और बेटे की मौत कैसे हुई यह भी एक रहस्य है. कूचबिहार कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक अभी कुछ भी कहना संभव नहीं है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story