पश्चिम बंगाल

बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन की गाड़ी पर हमला, टीएमसी पर लगा आरोप

Arun Mishra
6 May 2021 9:22 AM GMT
बंगाल में केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन की गाड़ी पर हमला, टीएमसी पर लगा आरोप
x
बताया जा रहा है कि उन पर केजीटी ग्रामीण विधानसभा के पंचखुड़ी में हमला किया गया है. उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए हैं.

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद बवाल थमता नजर नहीं आ रहा है. अब केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन पर मेदिनीपुर में हमले की खबर है. बताया जा रहा है कि उन पर केजीटी ग्रामीण विधानसभा के पंचखुड़ी में हमला किया गया है. उनकी कार के शीशे तोड़ दिए गए हैं. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'पश्चिमी मिदिनापुर के दौरे के दौरान मेरी गाड़ी पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया, शीशे तोड़ दिए गए, मेरे पर्सनल स्टाफ पर भी हमला किया गया, मुझे अपना दौरा बीच में ही छोड़कर वापस आना पड़ रहा है.'

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन की ओर से शेयर किए गए वीडियो में एक शख्स डंडे से उनकी कार पर हमला करते हुए दिखाई दे रहा है. जैसे ही वह हमला करता है, केंद्रीय मंत्री की गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी को वापस मोड़ने लगता है, जहां पर हमला किया गया है, वहां पर टीएमसी के झंडे-बैनर लगे हुए हैं, हमले के दौरान गाड़ी का शीशा टूट जाता है और डंडा अंदर आ जाता है.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन, उस प्रतिनिधमंडल का हिस्सा हैं, जो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अगुवाई में पश्चिम बंगाल आई है. इस प्रतिनिधिमंडल में बीएल संतोष और भूपेंद्र यादव भी शामिल हैं. यह प्रतिनिधिमंडल हिस्सा में मारे गए या घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर-घर जा रहे हैं और जमीनी रिपोर्ट जुटा रहे हैं.

इस हमले पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में आज जिस तरह केंद्रीय मंत्री पर हमला हुआ है, वहां की सरकार ने लोकतंत्र को शर्मसार कर दिया है, ये सरकार प्रायोजित हिंसा है, हम इसकी निंदा करते हैं, मंत्री सुरक्षित नहीं है तो फिर सामान्य जनता का क्या होगा, जिन पुलिस अधिकारियों और जिनकी उपस्थिति में यह हमला हुआ है उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

Next Story