विदाई के समय नाराज दुल्हन ने दूल्हे पर बरसाये मुक्के फिर...

Update: 2022-10-03 06:00 GMT

भारत समेत दुनियाभर से शादियों के सीजन के दौरान दूल्हे दुल्हन की खूब सारी कहानियां सामने आती हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट की भी घटनाएं सामने आई हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया जब विदाई के समय दुल्हन किसी बात पर इतनी नाराज हो गए कि उसने दूल्हे के मुंह पर मुक्के बरसा दिए.

विदाई के समय दुल्हन ससुराल जाने के लिए कार में बैठी

दरअसल, इस वीडियो को कई यूजर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. एक यूजर ने इसे इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि शादी के बाद विदाई के समय दुल्हन ससुराल जाने के लिए कार में बैठी है. दूल्हा भी उसके करीब में ही बैठा है. लेकिन तभी कुछ ऐसा हो गया कि दुल्हन नाराज हो गई. इसके बाद फिर वह हुआ जिसका अंदाजा शायद दूल्हे को नहीं रहा होगा.

अचानक दोनों में कुछ बात हुई और फिर..

कार के गेट से दिख रहा है कि पहले तो दोनों आराम से बैठे थे इसके बाद अचानक दोनों में कुछ बात हुई और फिर दुल्हन दूल्हे ने नाराज गई. फिर उसने दोनों हाथों से दूल्हे का मुंह दबोच लिया और कई बार उसके गाल पर मुक्के बरसाए. इतना ही नहीं उसने दूल्हे को सीट पर ही दे पटका. दुल्हन का गुस्सा इतने में ही शांत नहीं हुआ उसने दोबारा फिर दूल्हे के मुंह पर चांटा मार दिया.

'भाई ऐसा क्या बोल दिया था'

यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग दुल्हन से रहम की भीख मांगने लगे. एक यूजर ने लिखा कि बेचारे का मुंह ही सूज गया होगा. वहीं इस घटना के बाद कुछ यूजर्स दूल्हे के मजे भी लेने लगे और कहने लगे कि भाई ऐसा क्या बोल दिया था, जो अभी से ही यह हालत हो गई. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

Tags:    

Similar News