ब्रेस्ट कैंसर के बाद इस महिला ने निप्पल जैसा बनवाया टैटू, वीडियो में खुद ने बताई पूरी कहानी

टैटू को देखकर कह पाना मुश्किल है कि ये आर्टिफियल स्तन है. अपने इस लुक को लेकर कैटलीन काफी खुश थीं और उन्होंने अपनी इस जर्नी को दूसरी महिलाओं के साथ शेयर किया और कि ब्रेस्ट कैंसर की जंग के बाद ये अनुभव उनके लिए काफी खुश करने वाला था.

Update: 2020-03-14 12:37 GMT

नई दिल्ली। हम खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए तरह-तरह के जतन करते हैं। कभी कपड़ों के जरिए, तो कभी मेकअप और तरह तरह के स्टाईल अपनाकर हम खूबसूरत दिखने में सफल तो हो जाते हैं, लेकिन यह खूबसूरती कुछ ही समय तक रहती है। हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसी बातें जो आप हो सकता है नही जानते हो? तो महिलाओं के लिए आकर्षक और खूबसूरती का एक हिस्सा स्तन होता है. जिन महिलाओं को ब्रेस्ट कैंसर होता है उन्हें अपना स्तन व निप्पल निकलवाना पड़ता है।


लेकिन स्तन कैंसर के बाद कुछ महिलाएं इम्प्लांट करवाती हैं तो कुछ महिलाएं शरीर के दूसरे हिस्से से टीश्यू लेकर भी सर्जरी करवाती हैं. लेकिन न्यूयॉर्क टाइम्स के यूट्यूब चैनल पर मौजूद वीडियो में एक ऐसी महिला की कहानी दर्शायी गई है जिसने अपनी ब्रेस्ट कैंसर की जंग को लड़ने के बाद आर्टिफियल निप्पल या टैटू बनवाया।

यूट्यूब पर महिला ने अपने अनुभव को साझा किया और उन्होंने निप्पल आर्टिस्ट से अपने ब्रेस्ट पर निप्पल पर कैसे टैटू बनवाया इसे जाहिर किया. वीडियो में महिला अपने निप्पल को दोबारा पाने के लिए काफी उत्साहित होती हैं वह दोबारा पहले की तरह स्तन पाने के लिए खुश होती हैं. कैटलीन कियरन्न की कहानी है जिसे यूट्यूब पर अब तक 12 मिलियन से भी ज्यादा यूजर यूट्यूब पर देख चुके हैं. कैटलीन बताती हैं कि कैसे उन्हें फिंसबर्ग के टैटू आर्टिस्ट विन्नी मायर्स ने पहले की तरह खूबसूरत आकर्षक बनाया।

Full View

वह बताती हैं कि सर्जरी के बाद उनके ब्रेस्ट दूसरी महिलाओं की तरह नहीं थे. वीडियो में उनके सर्जरी के बाद के स्तन को भी दिखाया गया है. साथ ही उनके टैटू को भी बनाता दर्शाया गया है. विन्नी द्वारा बनाए गये इस टैटू को देखकर कह पाना मुश्किल है कि ये आर्टिफियल स्तन है. अपने इस लुक को लेकर कैटलीन काफी खुश थीं और उन्होंने अपनी इस जर्नी को दूसरी महिलाओं के साथ शेयर किया और कि ब्रेस्ट कैंसर की जंग के बाद ये अनुभव उनके लिए काफी खुश करने वाला था।



 


Tags:    

Similar News