पत्नी से हुआ झगड़ा तो पति ने उठाया खौफनाक कदम, प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर कर दीं पोस्ट, फिर जो हुआ....'

पति को गुस्सा आ गया और उसने पत्नी की वे तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं जो उसके फोन में मौजूद थीं.

Update: 2023-03-28 14:12 GMT

सांकेतिक तस्वीर 

सोचिए कोई पति अपनी पत्नी की प्राइवेट तस्वीरें लीक कर दे और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दे तो यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात होगी. कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें पति-पत्नी का झगड़ा इतना आगे तक बढ़ गया कि पति ने यह बहुत ही गलत काम कर दिया.

दोनों के बीच विवाद हो गया

दरअसल, यह घटना कन्याकुमारी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला मट्टम जिले के एक कपल से जुड़ा हुआ है. यहां 32 साल की एक लड़की की शादी 40 वर्षीय शख्‍स से हुई थी. 10 साल साथ रहने के बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और नौबत ये हो गई कि दोनों ने तलाक ले लिया. इतना ही नहीं दोनों की नौ साल की बेटी भी है, जो अभी मां के साथ रहती है. इसी बीच इन दोनों के साथ एक और गलत घटना हो गई.

पति को गुस्सा आ गया और

हुआ यह कि अलग-अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच कहासुनी होती थी. कई बार पति कुछ कह देता था तो पत्नी भी कुछ कह देती थी. एक दिन पति को गुस्सा आ गया और उसने पत्नी की वे तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं जो उसके फोन में मौजूद थीं. जब पत्नी को इस बात की खबर लगी तो वह हैरान रह गई. उसे इस बात का दुख हुआ कि पति ने बदला लेने के लिए इतनी गलत हरकत कर दी है.

एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक दोस्तों ने उसको समझाया कि यह गलत काम ठीक नहीं है. इतना ही नहीं उसके द्वारा लीक की गई तस्वीरों और वीडियोज में वह खुद भी नजर आ रहा है. तस्‍वीरें और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गईं. आखिरकार पत्‍नी ने पुलिस से शिकायत की और पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया. जब पूछताछ की गई तो उसने कहा, जो मेरे साथ नहीं रहती इसल‍िए मैंने वीडियो अपलोड कर दिया. फिलहाल उस पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

Tags:    

Similar News