घोड़े के पास लड़की कर रही थी डांस, फिर जो हुआ देख उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो हैं जो काफी वायरल होते हैं। कई डांस वीडियो जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं तो किसी में ऐसा हादसा होता है

Update: 2022-10-22 13:54 GMT

सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो हैं जो काफी वायरल होते हैं। कई डांस वीडियो जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं तो किसी में ऐसा हादसा होता है जिसके कारण काफी देखा जाता है। ऐसा ही एक वीडियो है जिसको काफी शेयर किया जा रहा है। एक लड़की घोड़े के पास खड़े होकर डांस करती दिख रही है, लेकिन घोड़ा कुछ ऐसा कर देता है। जिसे देख नहीं रुकेगी हंसी।

इसमें देख सकते हैं कि घोड़ा खुले मैदान में घास खा रहा है कि तभी डांस के इरादे से एक लड़की उसके करीब पहुंच गई। बैकग्राउंड में म्यूजिक बजते ही लड़की डांस भी करने लगी। मगर इसी बीच उसकी एक गलती ने मरवा दिया। दरअसल डांस के दौरान लड़की ने घोड़े की पीठ पर हाथ रख दिया जिससे वो तुरंत बिदक गया।

उसने उछलकर तुरंत लड़की को लात मार दी। हालांकि लड़की ने किसी तरह खुद को सुरक्षित दूरी पर कर लिया। फ्रेम में इसके बाद जो कुछ फिर हंसी रोकना भी मुश्किल हो जाएगा।

मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर जमकर देखा जा रहा है। इसे इंस्टाग्राम पर bhutni_ke_memes नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है। वीडियो कुछ ही घंटों में हजारों बार देखा जा चुका है और नेटिजन भी खूब पसंद कर रहे हैं। 


Tags:    

Similar News