महिला ने गोदावरी नदी में कूदकर की आत्महत्या लेकिन उसका कुत्ता चप्पल के पास बैठकर उसका करता रहा इंतजार

गोदावरी नदी पर एक पुल के किनारे एक पालतू कुत्ते को एक जोड़ी चप्पलों के पास लेटे हुए और रोते हुए देखा गया। पुलिस को संदेह है कि कुत्ते के मालिक ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

Update: 2023-07-19 11:24 GMT

गोदावरी नदी पर एक पुल के किनारे एक पालतू कुत्ते को एक जोड़ी चप्पलों के पास लेटे हुए और रोते हुए देखा गया। पुलिस को संदेह है कि कुत्ते के मालिक ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

आंध्र प्रदेश की सीमा से लगे पुडुचेरी शहर में एक पालतू कुत्ते ने अपने मालिक की आत्महत्या से हुई दुखद मौत के बाद अटूट वफादारी का प्रदर्शन किया। इस घटना ने एक जापानी कुत्ते हाचिको की यादें ताजा कर दी हैं, जो अपने मालिक की मृत्यु के बाद लगभग एक दशक तक रेलवे स्टेशन पर उसका इंतजार करने के बाद दुखी हो गया।

पुदुचेरी के यानम में, मोटर चालकों और राहगीरों ने गोदावरी पर बने यानम-येदुरलंका पुल पर कुछ ऐसा ही देखा, जहां उनकी नज़र एक पालतू कुत्ते पर पड़ी जो चप्पलों की एक जोड़ी के बगल में लेटा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों ने देखा कि कुत्ता रो रहा है और घटनास्थल से हटने से इनकार कर रहा है। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

संदेह है कि कुत्ते का मालिक, जिसकी पहचान यानम निवासी मंदागी कंचना के रूप में हुई है, रविवार रात पुल से नदी में कूद गयी। पुलिस ने महिला का शव बरामद करने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है और जांच जारी है।गोदावरी नदी पर एक पुल के किनारे एक पालतू कुत्ते को एक जोड़ी चप्पलों के पास लेटे हुए और रोते हुए देखा गया। पुलिस को संदेह है कि कुत्ते के मालिक ने नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली।

रिपोर्ट्स के मुताबिक 22 साल की एक महिला रविवार शाम अपने पालतू कुत्ते के साथ यानम और येदुरलंका के बीच जीएमसी बालयोगी ब्रिज पर पहुंची थी। यहां कुछ देर टहलने के बाद उसने अपना चप्पल पुल पर छोड़ा। इसके बाद नदी में छलांग लगा दी। राहगीरों के शोर मचाने के बाद नाव में सवार मछुआरों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह तेज धारा में बह गई।

कुत्ते की मालकिन 22 वर्षीय महिला ने रविवार रात (16 जुलाई) अपनी चप्पलें छोड़कर पुल से छलांग लगा दी। उसका कुत्ता घंटों तक उसका इंतजार करता रहा और इस उम्मीद में वहीं सोया भी कि वह आएगी और उसे ले जाएगी। कुत्ता रात भर अपनी मालकिन का इंतजार करता रहा और वहीं सो गया।

मृतक महिला की पहचान यानम फेरी रोड निवासी मंदांगी कंचना (22) के रूप में हुई है। यानम पुलिस ने कहा कि वे आत्महत्या के कारण की जांच कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News