जानें- क्या कहता है आपका (मंगलवार 27 मार्च 2018) का राशिफल, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज मंगलवार है। आज के राशिफल से जानिए कि किस तरह रहेगा आपका आज का दिन? आपका आज का राशिफल क्या कहता है जानने के लिए पढ़ें राशिफल:

Update: 2018-03-26 23:45 GMT

 तुला राशि- तुला राशि के जातक भोले स्वभाव के होते हैं। कुलस्वामिनी को तुला राशि का आराध्य माना जाता है। आज धर्म-कर्म में रुचि बढ़ सकती है। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं।

 वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह मंगल है। वृश्चिक राशि के जातकों के आराध्य देव गणेश जी होते हैं। आज माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। संचित धन में वृद्धि होगी। परिवार के साथ यात्रा देशाटन के लिए जाना हो सकता है।

 धनु राशि- धनु राशि का स्वामी ग्रह "गुरु" को माना जाता है। धनु राशि के आराध्य देव "दत्तोत्रय" होते हैं। आज मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

 मकर राशि- मकर राशि का स्वामी ग्रह शनि होता है। भगवान शनि देव और हनुमान जी को मकर राशि का आराध्य देव माना जाता है। आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। प्रतिकूल परिस्थितियां रहेंगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

 कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातक बेहद गुस्सैल किस्म के होते हैं। भगवान शनि देव और हनुमान जी को कुंभ राशि का आराध्य देव माना जाता है। आज धार्मिक संगीत के प्रति रुझान रहेगा। किसी सम्पत्ति या भवन से धनार्जन के स्रोत विकसित हो सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

 मीन राशि- मीन राशि के जातक बेहद शांत स्वभाव के और मेहनती होते हैं। मीन राशि के आराध्य देव "दत्तोत्रय" होते हैं। आज कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। परिवार में सुख शान्ति रहेगी।

Tags:    

Similar News