असद्दुदीन ओवैसी का जीडीएसएफ उम्मीदवारों के पक्ष में चुनावी अभियान शनिवार से

Update: 2020-10-23 12:46 GMT

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए ग्रैंड डेमोक्रैटिक सेक्युलर फ्रंट (जेडीएसएफ) के उम्मीदवारों के लिए एआईएमआईएम के सदर और सांसद असद्दुदीन ओवैसी शनिवार से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने यह जानकारी दी है. मल्लिक ने बताया कि पहले चरण के लिए ओवैसी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की साझा रैली 24 व 25 अक्तूबर को होगी.

मल्लिक ने बताया कि ओवैसी चुनावी रैली की शुरुआत कुर्था से करेंगे. 24 अक्तूबर को ओवैसी सुबह दस बजे कुर्था में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. कुर्था के बाद भभुआ (11 बजे), नौखा (12 बजे), दिनारा (1 बजे), बक्सर (12 बजे), अरवल (3 बजे) और अंतिम चुनावी सभा ओबरा में चार बजे होगी. कुशवाहा पटना में पार्टी का घोषणापत्र जारी करने के बाद दिनारा में ओवैसी के साथ साझा रैली करेंगे. वहां से दोनों नेता बक्सर रवाना होंगे और फिर ओबरा की सभा में दोनों साथ होंगे.

मल्लिक के मुताबिक 25 अक्तूबर को सुबह नौ बजे पहली चुनावी सभा सिकंदरा में होगी. उसके बाद शेखपुरा (10 बजे), मुंगेर (11 बजे), तारापुर (12 बजे), सुलतानगंज (1 बजे) और बांका में दो बजे उपेंद्र कुशवाहा व असद्दुदीन ओवैसी सभा का संबोधित करेंगे. ओवैसी बांका से कटिहार के लिए रवाना होंगे, जहां वे अमौर और किशनगंज में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. ओवैसी बिहार में पांच नवंबर तक प्रचार में हिस्सा लेंगे. उपेंद्र कुशवाहा वारिसअली गंज, रजौली और नालंदा की सभाओं को संबोधित करने के लिए रवाना होंगे. वे शाम चार बजे नालंदा में जनसभा को संबोधित करने के बाद रोडशो भी करेंगे.

Tags:    

Similar News