आर्केस्ट्रा को लेकर बाराती और घरातियों में जमकर मारपीट, 2 की मौत

Update: 2019-06-26 07:24 GMT

गोपालगंजः जिले में मंगलवार की रात आर्केस्ट्रा देखने को लेकर बाराती और स्थानीय लोगों के बीच हुए विवाद में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए सीवान और छपरा के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार वधु पक्ष की ओर से शादी में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। उसी में आगे की कुर्सियों पर बैठने को लेकर स्थानीय लोगों का बारातियों के साथ विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। घटना मीरगंज के मटिहानी नैन गांव की है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

घटना के संबंध में दूल्हे के चाचा कृष्णा शर्मा ने बताया कि वधु पक्ष की ओर से आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था। लेकिन स्थानीय लोग आर्केस्ट्रा देखने को लेकर इतने उतावले थे कि वे पहले से ही आगे की कुर्सियों पर जा बैठे थे। जब वधु पक्ष ने उन्हें कुर्सी खाली करने को कहा तो उन लोगों ने बरातियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। जिसमें कई लोग घायल हो गए।

सभी घायलों को देर रात अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई, वहीं घायलों में भी दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इधर घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस ने बताई यह बात

घटना के संबंध में मीरगंज थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि उक्त स्थान पर आर्केस्ट्रा को लेकर भगदड़ हुआ था। जिसमें स्कॉर्पियो की शीशा टूट गया। जिसके बाद ड्राइवर स्कॉर्पियो भागने लगा। कार की चपेट में आने से कई लोग घायल हो गए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है। वहीं घटना के वर-वधू पक्ष के घर मातम पसरा हुआ है, उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Tags:    

Similar News