बिहार के मौसम वैज्ञानिक बीमार, कौन बतायेगा अब चुनाव की हवा का रुख

Update: 2020-10-04 05:27 GMT

 बिहार में लोकसभा या विधानसभा चुनाव से पहले बिहार के मौसम वैज्ञानिक चुनाव का रुख जरुर भांप लेते है. अब तक हुये उनके सामने ज्यादातर चुनाव उनकी हवा के मुताबिक़ ही रहे है. लिहाजा उन्हें बिहार चुनाव का मौसम वैज्ञानिक का ख़िताब भी दिया गया है. लेकिन चुनाव से पहले यकायक उनका स्वास्थ्य जबाब दे गया ऐसे में अब मौसम का आँखों देखा हाल कौन बतायेगा यह सवाल बना हुआ है. 

क्या हुआ मामला 

केंद्रीय मंत्री और लोजपा पार्टी के संस्थापक रामविलास पासवान की शनिवार शाम को अचानक तबियत काफी बिगड़ गई. उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हार्ट की सर्जरी की गई है. यह जानकारी उनके बेटे चिराग पासवान ने दी है. फिलहाल उनका स्वाथ्य ठीक बना हुआ है. दिल्ली के एक अस्पताल में उनकी हार्ट सर्जरी हुई है.

चिराग पासवान ने जानकारी देते हुए बताया है कि पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. दिल्ली के एक अस्पताल में उनकी हार्ट सर्जरी हुई है.चिराग पासवान ने कहा कि जरूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ्तों के बाद उनके पिता का एक और ऑपरेशन करना पड़े. चिराग ने कहा कि संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.

इससे पहले भी चिराग ने कहा था कि चुनाव की घोषणा के इस महत्वपूर्ण अवसर पर थोड़ा भावुक भी हूँ. पापा अस्पताल में है और मार्गदर्शन करने वाले उनके शब्दों की कमी महसूस कर रहा हूँ. बिहारियों के लिए उनकी कल्पना को साकार करने की कोशिश करूँगा.

बता दें कि बिहार में विधानसभा चुनाव है . लोजपा जदयू से काफी नाराज है. इसके चलते अब चिराग दोहरी परेशानी में फंस गए है. क्योंकि इधर पापा की तबियत खराब और उधर चुनाव दोनों को देखना जरुरी है. 

Tags:    

Similar News