BiharElection2020 : पूरा दिन बीत गया लेकिन इस बूथ पर पड़े सिर्फ 51 वोट, जानिए वजह

Update: 2020-11-07 12:37 GMT

बिहार विधानसभा के अंतिम चरण के मतदान में कटिहार में वोट बहिष्कार का ऐलान कर दिया गया. कटिहार सदर विधानसभा के दो बूथों पर पूरा दिन बीत जाने के बाद भी महज 51 वोट पड़े. जबकि यहां पर 1300 से ज्यादा मतदाता हैं. 

हालांकि, अधिकारियों द्वारा मतदाताओं को मनाने का क्रम जारी है, लेकिन विकास कार्य न होने से नाराज वोटर किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं हैं. कटिहार सदर विधानसभा के बघवाबाड़ी में वोट बहिष्कार का ऐलान कर दिया गया.

यहां के बूथ नंबर 86 और 86(क) पर 1325 वोटर हैं, लेकिन पूरा दिन बीत जाने के बाद भी यहां महज 51 वोट ही पड़े. जब इसकी सूचना अधिकारियों को मिली, तो वे क्षेत्र में पहुंच गये.

लोगों को समझाने का क्रम जारी है, लेकिन यहां के वोटर किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं हैं. यहां के लोगों का कहना है कि वर्षों से रोड, जलभराव, रेलवे फाटक की समस्या से जूझ रहे हैं, लेकिन आज तक नेताओं ने कोई सुनवाई नहीं की.

यहां की रहने वाली आंचल ने बताया कि वर्तमान विधायक हों या फिर पूर्व विधायक, जनता की समस्याओं से इन्हें कभी कोई मतलब नहीं रहा. बारिश के दिनों में जलभराव की गंभीर समस्या से लोग जूझते हैं. हर बार आश्वासन मिलता है, लेकिन इस बार वोट न करने का निर्णय लिया है.

Tags:    

Similar News