बिहार में बीजेपी नेता को अपराधियों ने सरेआम कार रोक कर गोली मारकर हत्या की

Update: 2022-07-30 04:43 GMT

बिहार के मधेपुरा जिले के शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह भाजपा नेता विपिन कुमार सिंह की अपराधियों ने शुक्रवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बताया गया कि शाहपुर गांव निवासी स्वार्गीय केदार प्रसाद सिंह का पुत्र विपिन कुमार (59) शुक्रवार की रात करीब आठ बजे अपनी ऑल्टो कार से घर जा रहे थे। कार खुद चला रहे थे। कार में वे अकेले सवार थे। रात करीब आठ बजे ग्वालपाड़ा- शाहपुर रोड स्थिति टिक्कर टोलो मोड़ पुलिया के पास अपराधियों ने उनकी कार रोक ली। अपराधियों ने मौका देखते ही उनपर गोलियों की बौछार कर दी। गोली लगने से मौके पर ही उसकी मौत हो गयी।

बताया जा रहा है कि टिक्कर टोला मोड़ से आगे पुलिया पर अपराधी पहले से घात लगाए बैठे थे। बताया जा रहा है कि एक बदमाश बाइक से उसका पीछा कर रहा था। घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तबतक अपराधी फरार हो चुके थे।

पैक्स अध्यक्ष की हत्या किए जाने की खबर मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया। परिजनों में घटना के बाद हाहाकार मच गया।अपराधियों के गोलियों के शिकार हुए विपिन कुमार भाजपा से जुड़े थे। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि अपराधियों ने हत्या की घटना को अंजाम दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। अपराधियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:    

Similar News