Patna Firing: पटना में पार्किंग को लेकर ताबड़तोड़ फायरिंग में 2 की मौत, भड़की भीड़ ने आरोपी का घर-मैरिज हॉल फूंका

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर और मैरिज हॉल में आग लगा दी। पुलिस ने घर में फंसी महिलाओं-बच्चों को रेस्क्यू किया।

Update: 2023-02-19 15:14 GMT

Patna Firing: राजधानी पटना में रविवार को हुए एक पार्किंग विवाद में पांच लोगों को गोली मार दी गई। यह खौफनाक वारदात पटना सिटी के इलाके में हुई। जहा इलाके के जेठुली गांव में पार्किंग से गाड़ी निकालने के विवाद को लेकर ताबड़तोड़ गोली चलने की सूचना है। गोलीबारी में 5 लोगों को गोली लगने की बात कही जा रही है। सभी को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहाँ इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गयी है।

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर और मैरिज हॉल में आग लगा दी। पुलिस ने घर में फंसी महिलाओं-बच्चों को रेस्क्यू किया।

आग में घर में रखी 2 गाड़ी भी जलकर खाक हो गई। नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव के पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इलाके में माहौल खराब है। दूसरे आरोपी के घर में भी गुस्साए लोगों ने आग लगाने की कोशिश की। फायर ब्रिगेड की गाड़ी जाने नहीं दी गई। टायर की हवा निकाल दी गई। घटनास्थल से पुलिस और मीडियाकर्मियों को भी खदेड़ दिया गया है।

पश्चिम में कच्ची दरगाह तो पूर्व में नदी थाना की तरफ पुलिस की टीम मौजूद है। बीच का एरिया पूरी तरह से खाली है। पुलिस और अग्निशमन की गाड़ियां मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, थाना प्रभारी ने बताया कि स्थिति तनावपूर्ण है, लेकिन नियंत्रण में है।

Tags:    

Similar News