छपरा में पति ने की पत्नी की गोली मारकर हत्या का आरोप, इलाके में सनसनी

Update: 2022-07-19 07:29 GMT

छपरा : बिहार के छपरा से एक सनसनीखेज समाचार मिल रहा है।यहां एक पति ने अपनी पत्नी की ही गोली मारकर हत्या कर दी है. मर्डर की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जिले के तरैया थाना क्षेत्र के रामपुर महेश गांव में एक विवाहिता की गोली मार कर सोमवार की रात्रि एक बजे हत्या कर दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने जांच पड़ताल की, उसके बाद विवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मृतका पचौड़र बाजार के समीप रामपुर महेश गांव के विकास कुमार सिंह उर्फ बिकाऊ की 23 वर्षीय पत्नी रेखा देवी थी. मृतका के पिता यूपी के बलिया जिला के रेवती थाना के श्रीनगर गांव के कन्हैया वर्मा ने बताया कि उनकी पुत्री अपने पति विकास को पसंद नहीं करती थी.

मृतका के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या उसके पति ने ही गोली मारकर की है जबकि मृतका के पति ने बताया कि घर में चोरी के दौरान अपराधियों ने उनकी पत्नी को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. मृतका के पिता व पति दोनों ने तरैया थाने में आवेदन दिया है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया मर्डर का मामला प्रतीत हो रहा है. मृतका के सिर व गर्दन के साथ पैर में भी गोली लगने का निशान है. मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद ही मर्डर के मोटिव का पता चल पाएगा.

Tags:    

Similar News