जेल में बंद लालूप्रसाद को लगा सबसे बड़ा झटका, जब मिली ये खबर!

बिहार में चुनाव से पहले हो रहा है बड़ा उल्ट फेर!

Update: 2020-02-13 11:26 GMT

बिहार में चुनाव के नजदीक आते आते एक नया समीकरण बनता नजर आ रहा है. जैसे-जैसे चुनाव के महीने नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे बिहार की सियासत गर्म तबे की भांति गर्म होती जा रही है. फिलहाल जो अभी राजनीतिक गलियारे से खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक राजद को बड़ा झटका लगने वाला है. ये झटका कोई और नहीं बल्कि लालू प्रसाद के अपने समधी चन्द्रिका राय देनेवाले हैं. 

जानकारी अनुसार चन्द्रिका राय जल्द ही जेडीयू में शामिल होने वाले हैं और इसका ऐलान भी उन्होंने कर दिया है. स्थानीय न्यूज़ वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार उन्होंने ये भी भविष्यवाणी कर दी है कि 2020 में बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी. चन्द्रिका राय ने बताया कि कुछ अन्य विधायक भी हैं जो राजद ने नाराज है और वे भी अपने कार्यकर्ताओं के साथ नीतीश का दामन थाम सकते हैं.

वहीँ उन्होंने अपनी बेटी और राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप के मामले पर कहा कि राजद परिवार ने मुझे बहुत कष्ट दिया है. जिसे मैं कभी भुला नहीं सकता हूं. इस दौरान चन्द्रिका राय ने सीएम नीतीश की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि आज बिहार में कोई विकल्प है तो वो नीतीश कुमार हैं. जिस प्रकार से नीतीश कुमार बिहार का विकाश कर रहे हैं, ये काम उनके आलावा कोई नहीं कर सकता. आने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए फिर सत्ता में आएगी.

वहीं राजद नेता चंद्रिका राय के मामले पर रघुवंश प्रसाद बोले कि 'आने से लाभ जाने से नुकसान तो होता ही है. 

Tags:    

Similar News