जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह पूरे विवाद पर बोले पहली बार

Update: 2019-09-16 13:09 GMT

पटनाः पिछले दिनों बीजेपी और जदयू के कुछ नेताओं के बयान ने एनडीए की एकता पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया था। हालांकि दोनों ही पार्टियों के शीर्ष नेतृत्व ने पूरे मामले कुछ भी बोलना उचित नहीं समझा था। लेकिन आज जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने पूरे विवाद पर अपनी राय रखी।

अपने स्टैंड पर कायम रहेगा जदयू

जदयू और बीजेपी के विवाद पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि बिहार में जदयू बीजेपी के बीच पहले भी ऐसा हो चुका है। प्रेस में किसी के बयान देने से राजनीति प्रभावित नहीं होती है। उच्चस्तरीय व्यक्ति जब बोलते हैं, तब उस बात का कोई मतलब होता है। वहीं NRC पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि NRC पर बीजेपी और जदयू की राय अलग होने से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

जदयू का दृष्टिकोण साफ है और हम अपने स्टैंड पर कायम रहेंगे। जदयू-बीजेपी की दोस्ती में कई उतार-चढ़ाव आए, फिर भी हम साथ काम कर रहे हैं। हम विश्वस्त और आशावान हैं कि बिहार में और हमारी दोस्ती बनी रहेगी। सीएम नीतीश के नेतृत्व पर वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि सुशील मोदी और राम विलास पासवान ने कह दिया है कि नीतीश कुमार के नेतृव में ही लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव। अब दूसरे किसी की टिप्पणी की कोई जरूरत नहीं है। 

Tags:    

Similar News