कन्हैया कुमार के काफिले पर बिहार में फिर हमला

कन्हैया समर्थकों के साथ स्थानीय लोगों की झड़प हुई. बाद में मौके पर मौजूद पुलिस और पदाधिकारियों ने मामले को शांत कराया. फिर कन्हैया कुमार का काफिला नवादा जिले की ओर आगे बढ़ा.

Update: 2020-02-10 12:13 GMT

बिहार के जमुई में सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर एक बार फिर हमला हुआ है. जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार का काफिला जब जमुई शहर के महिसौड़ी चौक से गुजर रहा था, वहां उनके काफिले पर लोगों ने अंडे फेंके. इस दौरान कुछ लोगों ने गाड़ियों पर मोबिल ऑयल भी फेंका.

अंडे और मोबिल से हमले के बाद भगदड़ का माहौल बन गया. इस दौरन कन्हैया कुमार के समर्थकों के साथ स्थानीय लोगों की झड़प भी हुई. बाद में मौके पर मौजूद पुलिस और पदाधिकारियों ने मामले को शांत कराया. फिर कन्हैया कुमार का काफिला नवादा जिले की ओर आगे बढ़ा. कन्हैया कुमार इन दिनों जन गण मन यात्रा निकाल रहे हैं. इस क्रम में वे अलग-अलग शहरों का दौरा कर रहे हैं.

जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार रविवार को 'जन गण मन यात्रा' पर जमुई पहुंचे थे. उन्‍होंने एक सभा को भी संबोधित किया था और जमुई परिसदन में रात्रि विश्राम करने के बाद कन्हैया कुमार का काफिला सोमवार को जैसे ही महिसौड़ी बस स्टैंड के पास पहुंचा, कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए हमला कर दिया. अंडे और मोबिल से हमला करने वाले युवक घटनास्थल से चले गए लेकिन कन्हैया कुमार के समर्थकों और स्थानीय लोगों के बीच काफी नोकझोंक हुई. इस दौरान मौके पर पुलिस को काफी फजीहत का सामना करना पड़ा.

Tags:    

Similar News