मंत्री गिरिराज सिंह ने दिया सीएम नीतीश को करारा जवाब

Update: 2019-09-20 08:51 GMT

बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को जवाब दिया है।उन्होंने कहा है कि वे न किसी के पीछे बोलते हैं और न आगे...उन्हें जो सही लगता है वही बोलते हैं।गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि महादेव की दया से जो मुझे सही लगता बोलता हूँ ना किसी के आगे बोलता ना पीछे बोलता हूँ और जो बोलता हूँ उसपे अडिग रहता हूँ।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज शुक्रवार को बिना नाम लिए बीजेपी नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला बोला है। जेडीयू की मीटिंग में उन्होंने कहा था कि मेरे पीछे में तो वे मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करते है, लेकिन मेरे सामने आते ही वे बदल जाते है। आज जदयू कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि अब स्थिति में परिवर्तन आ गया है,आज बेसलेस बात पर चर्चा होती है।

नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह पर सीधा अटैक करते हुए कहा था मेरे पीछे में तो बहुत अनाप-शनाप बोलते है, लेकिन जब निजी तौर पर मिलते हैं तो कहते हैं कि क्या करें- मेरा यूएसपी ही यही है इसलिए आप पर बोलते हैं।वहीं उन्होंने मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने कहा कि मीडिया पहले ही तय कर लेता है कि आज किसको टारगेट करना है। सीएम ने कहा कि जिसको जो मर्जी हो लिखता रहे, बोलता रहे। मेरे उपर कोई प्रभाव या फर्क नहीं पड़ने वाला है। वहीं उन्होंने कहा इसबार 200 से उपर सीट लाएंगे।

Tags:    

Similar News