मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने दिया डिप्टी सीएम सुशील मोदी को जबाब!

Update: 2018-11-15 07:48 GMT

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा नाराज नजर आ रहे है. इस बयान का बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने खुलासा करते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने कभी किसी नेता के बारे 'नीच'शब्द का प्रयोग नहीं किया है. मैं उस कार्यक्रम में मौजूद था. जान बूझ कर कुछ लोग शहीद बन ने की कोशिश कर रहें हैं. परंतु उन्हें सफलता नहीं मिलेगी. इसक जबाब मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने उनके लिखे ट्विट को कोट करते हुए लिखा. 


मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा ने लिखा कि राष्ट्र पिता एवं बिहार लेनिन को शहीद बनाने वाली मानसिकता को पोषण देने वाली आवाज लगती है.परन्तु शहीद जगदेव बाबू ने कहा था "पहली पीढ़ी कुर्बान होगी और दूसरी राज करेगी। शहीद बनाने की धमकी देने वाले को पता होगा, उपेंद्र कुशवाहा दूसरी पीढ़ी का नेता है . उन्होंने कहा है कि तो लगे हाथ यह भी कह ही दीजिए. कि #DNA वाले मुद्दा पर नीतीश कुमार जी सही थे और प्रधानमंत्री जी गलत. इस बात का भी खुलासा होना चाहिए. 


उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि यदि आपकी व्याख्या में नीतीश जी के कहने का अर्थ 'नीच' नहीं है. तब तो आपके अनुसार श्रीमती प्रियंका गाँधी जी के बयान का अर्थ निकालते समय भी प्रधानमंत्री जी ही गलत थे...? बिहार में लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए में रार बढती साफ़ साफ नजर आ रही है. रालोसपा और जदयू में तलवार पूरी तरह खींचती हुई प्रतीत हो रही है.  

Similar News