बेटे का हैवान वाला रूप, सौतेली मां को पहले बताया डायन, फिर किया यह जघन्य काम

Update: 2022-07-23 10:34 GMT

बिहार की राजधानी पटना से सटे नौबतपुर इलाके से हैरान कर देने वाली खबर आई है. यहां मुसहरी गांव में एक बेटे ने अपनी सौतेली मां को पहले डायन बताकर उसकी पिटाई की और फिर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी का हार्ट अटैक से निधन हो गया था.

किसी ने बता दिया कि उसकी पत्नी डायन के मंत्र फूंकने से मरी है. उसके बाद आरोपी ने संदेह में अपनी सौतेली मां की ही हत्या कर दी. युवक को जब उसके पिता ने रोकना चाहा, तो उस पर भी कुल्हाड़ी से वार कर दिया. घटना के बाद आरोपी बेटा फरार है. वहीं, पूरे गांव में घटना के बाद मातमी सन्नाटा पसरा है.

मृतका लालपरी देवी (70 साल) रामाशीष मांझी की पत्नी बताई जा रही है. खबर के मुताबिक, मुसहरी गांव निवासी रामअशीष मांझी की बहू कारू देवी गुरुवार दोपहर मवेशी चराने के लिए गई थी. घर आई तो अचानक सीने में दर्द हुआ. इसके बाद बेटे बद्री मांझी ने अपनी सौतेली मां लालपरी देवी को जाकर बोला, ''तुम डायन हो. तुम्हीं ने मेरी पत्नी पर कुछ किया है. चलो, उसे ठीक करो जल्दी.'' उसके बाद सास लालपरी देवी ने जब कमरे में जाकर देखा तो बीमारी बहू की मौत हो चुकी थी

पत्नी की मौत के बाद बेटा गुस्से में आ गया और उसके बाद उसने सौतेली मां पर डायन होने का आरोप लगाकर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में घायल महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, अपनी पत्नी को बचाने आए रामाशीष मांझी बुरी तरह घायल हो गए. उधर, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा बद्री मांझी सौतेली मां और पत्नी का शव घर में ही छोड़कर फरार हो गया.

साभार आज तक 

Tags:    

Similar News