मुंगेर में AK -47 को लेकर पुलिस कर रही है खुदाई, पांच लोग हिरासत में

Update: 2018-12-07 16:16 GMT

मुँगेर में एक बार फिर AK-47मामले को लेकर मुफस्सिल थाना क्षेत्र बरधा गॉव में चर्चा विषय बन गया है. पुलिस ने मोहम्मद रिजवान नामक वयक्ति को हिरासत में लेने के बाद उसके दुवारा बताए गए जगहों पर पुलिस छापेमारी कर रही है इतना ही नहीं पुलिस बरधा गॉव स्तिथ SBI बैक पीछे स्तिथ आम बागीचे में JCB से खुदाई करवा रही है. परन्तु अब तक उस जगह से पुलिस को कुछ भी हासिल नहीं हुआ है.


वैसे तो इस मामले में पुलिस दो पुरुष व् तीन महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. सूत्रो की माने तो अब इस मामले में पुलिस की भूमिका पर सवाल उठने शुरू हो गए है. क्योंकि की पुलिस अब तक न्यायलय में सभी आरोपियो के विरुद्ध चार्ज सिट दाखिल नहीं कर पाई है. जिससे आरोपियो को सीधा लाभ मिलेगा और वे बेल पर छूट जाएगे और इसके लिए सौदे बाजी भी सुरु है.


मुँगेर पुलिस ने इस मामले 6-6 अलग अलग प्रथिमिकी दर्ज किए है. और उनमे से 55 लोग नामजद है जिसमे लगभग 30 लोग मुँगेर पुलिस दुवारा गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चूका पुलिस बचे 20-25 लोगो की धर पकड़ अभियान चला रही है. वही इस मामले में पुलिस विभाग के वरीय अधिकारी मिडिया के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रहे है.

Similar News