केंद्रीय मंत्री के बेटे की कार की जांच नहीं करने पर पुलिस आयुक्त ने किये 2 सिपाही निलंबित

Update: 2019-09-08 16:41 GMT

बिहार की राजधानी पटना में दो पुलिस कर्मियों में केंद्रीय मंत्री के बेटे की गाडी के पेपर चेक नहीं किये, यह जानकारी जब मौजूद अधिकारी को मिली तो उन्होंने दोनों पुलिस कर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

पुलिस के सीनियर अधिकारी ने कहा कि बिहार के दो पुलिस अधिकारियों को रविवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे द्वारा यहां इस्तेमाल किए जा रहे वाहन के दस्तावेजों की जांच में विफल रहने के कारण निलंबित कर दिया गया है.

पटना के पुलिस आयुक्त आनंद किशोर ने मंत्री अश्वनी चौबे के बेटे अरजीत के वाहन के दस्तावेजों की जांच करने में विफल रहने पर दो पुलिसकर्मियों को एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया.

जिले के एक अधिकारी के अनुसार पुलिस आयुक्त आनंद किशोर ने दो पुलिस कर्मियों से उस वाहन की जांच करने के लिए कहा था जिसमें अरिजीत चौबे, उनकी पत्नी और मां यात्रा कर रहे थे. पुलिस ने वाहन को रोक दिया, लेकिन दस्तावेजों की जांच करने में असमर्थ थे.

बता दें कि पुलिस आयुक्त आनंद किशोर जो व्यक्तिगत रूप से चल रहे वाहन चेकिंग अभियान की निगरानी कर रहे थे. उन्होंने एएसआई देवपाल पासवान और कांस्टेबल दिलीप चंद्र के निलंबन का आदेश दिया. 

Tags:    

Similar News