बिहार : BJP मंत्री का फूटा गुस्सा, कहा- प्रशांत किशोर के खिलाफ कार्रवाई करें नीतीश कुमार!

बीजेपी मंत्री ने कहा कि अब बहुत हो गया, जदयू को पीके के खिलाफ कार्रवाई करनी ही चाहिए.

Update: 2020-01-22 12:01 GMT

पटना : बीजेपी के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में मंत्री प्रेम कुमार ने जदयू नेता प्रशांत किशोर पर हमला बोला है. प्रेम कुमार ने जदयू ने मांग की है कि प्रशांत किशोर के खिलाफ कार्रवाई की जाए. बीजेपी मंत्री ने कहा कि अब बहुत हो गया, जदयू को पीके के खिलाफ कार्रवाई करनी ही चाहिए.

दरअसल, नागरिकता संशोधन कानून के मसले पर जदयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. प्रशांत किशोर ने बुधवार को एक बार फिर ट्वीट कर कहा कि अगर अमित शाह विरोध की परवाह नहीं करते तो CAA, NRC लागू करने पर आगे बढ़ें.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट में लिखा, "नागरिकों की असहमति की खारिज करना किसी भी सरकार की ताकत को नहीं दर्शाता है. अमित शाह जी, अगर आप CAA, NRC का विरोध करने वालों की परवाह नहीं करते हैं तो फिर आप इस कानून पर आगे क्यों नहीं बढ़ते हैं. आप कानून को उसी तरह लागू करें जैसे कि आपने देश को इसकी क्रोनोलॉजी समझाई थी."


दूसरी तरफ, दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए जदयू ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है, जिसमें पार्टी अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं को शामिल किया गया है. लेकिन इस सूची से जद-यू नेता प्रशांत किशोर और पवन वर्मा गायब हैं.

पार्टी द्वारा जारी की गई सूची में पार्टी के 20 नेताओं का नाम शामिल किया गया है लेकिन पार्टी उपाध्यक्ष और नीतीश कुमार के करीबी माने जाने वाले चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का नाम सूची से गायब है.

Tags:    

Similar News