गोपालगंज मंडल काराकर्मी से कैदियों की झड़प ,नौ कैदियों पर एफआईआर

चनावे स्थित मंडल कारा में बंद कैदी कारा रक्षित के पद पर तैनात प्रमोद कुमार बिद से गाली-गलौज व मारपीट की।...

Update: 2019-08-22 14:42 GMT

गोपालगंज-(कुंजबिहारी मिश्र)

चनावे स्थित मंडल कारा में बंद कैदी कारा रक्षित के पद पर तैनात प्रमोद कुमार बिद से गाली-गलौज व मारपीट की। घटना को लेकर कारा रक्षित ने नौ कैदियों के विरुद्ध हत्या का प्रयास करने तथा सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

दर्ज प्राथमिकी में मुंगेर जिला के नया छावनी के मूल निवासी प्रमोद कुमार बिद ने आरोप लगाया है कि कारा में बंद कैदी अचानक कारा के अंदर उपद्रव करने लगे। जब कैदियों को समझाने के लिए वे पहुंचे तो कैदियों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया। इस बीच कैदियों ने उन्हें कार्य करने से भी रोकने का भी प्रयास किया। उन्होंने कैदियों पर गाली-गलौज तथा धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

दर्ज प्राथमिकी में कारा में बंद उचकागांव थाना के बालाहाता गांव के पारस यादव, जादोपुर थाना के रामपुर टेंगराहीं गांव के सुरेंद्र यादव, मीरगंज थाना क्षेत्र के पीपरा घोसिया टोला गांव के विकास गिरी, उत्तरप्रदेश के देवरिया जिले के सोहनपुर बनकटा गांव के राजू चौरसिया, गोपालपुर थाना क्षेत्र के बसौनापुर गांव के पवन राम, विजयीपुर थाना के भरपुरवा गांव के शिवनाथ सिंह, विजयीपुर थाना के सुरहां गांव के पंकज सिंह तथा गोपालगंज थाना क्षेत्र के एकडेरवां गांव के विश्राम सिंह को नामजद आरोपित बनाया गया है। प्राथमिकी दर्ज कर थावे थाने की पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

Tags:    

Similar News