मोदी और नीतीश का वश चले तो साहेब (लालूप्रसाद) को फांसी दे देंगे - राबड़ी देवी

Update: 2019-05-05 03:55 GMT

पटना. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने शनिवार को बिहार की जनता के नाम चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने लिखा- साहेब (लालू प्रसाद) को तानाशाहों द्वारा इसीलिए प्रताड़ित किया जा रहा है कि उन्होंने वंचित, उपेक्षित और उत्पीड़ित वर्गों के लिए लड़ाई लड़ी। समाज में समानता लाई। कोई भाजपाइयों से पूछे कि साहेब ने गरीबों का भला और समाज में भाईचारा स्थापित करने के अलावा क्या गुनाह किया है?

रांची के रिम्स में दस कदम दूर जांच घर में उनके स्वास्थ्य जांच के लिए सैंपल क्यों नहीं भेजे जा रहे? आखिर मोदी-शाह की मंशा क्या है? अगर नीतीश कुमार और मोदी का वश चले तो वे साहेब को कल ही फांसी दे दें। कहा- स्वास्थ्य के आधार पर जमानत के रास्ते बंद कर दिए गए हैं। साहेब को जेल मैन्युअल और मानवाधिकार का हनन करते हुए किसी से मिलने नहीं दिया जा रहा। हम जनता की अदालत में हैं और वही इसका बदला लेगी।

बेटी मीसा के समर्थन के लिए किया रोड शो

महागठबंधन की प्रत्याशी व बेटी डाॅ. मीसा भारती के पक्ष में पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने शनिवार को दानापुर में रोड शो किया। खगौल लख से शुरू होकर मोती चौक, जमालुद्दीनचक, सरारी, शिवाला चौक, उसरी, सराय, चांदमारी, तुरहाटोली सहित अन्य इलाकों में जनसंपर्क किया। शिवाला चौक पर तेजप्रताप यादव भी रोड शो में शामिल हुए। राबड़ी देवी ने कहा कि राजद जमात की पार्टी है, चारों ओर महागठबंधन की लहर है। जनता इस चुनाव में जदयू व भाजपा को सबक सिखाएगी। मौके पर भोला यादव, राज किशोर यादव, मो. रेयाज अहमद, अजय यादव अादि भी मौजूद थे।

Tags:    

Similar News