पत्रकारों के इस सवाल पर झल्लाईं राबड़ी देवी दिया यह जवाब!

Update: 2019-06-28 06:24 GMT

आरजेडी के नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की गैर-मौजूदगी को लेकर चारों ओर सवाल खड़े हो रहे हैं. इस कड़ी में शुक्रवार से शुरू हुए बिहार विधानमंडल के सत्र से भी तेजस्वी यादव नदारद दिख रहे हैं. सत्र के पहले दिन पत्रकारों ने तेजस्वी यादव को लेकर सवाल पूछे तो उनकी मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी झल्ला उठीं.

'तेजस्‍वी आपके ही घर में है'

शुक्रवार को जब राबड़ी देवी विधान परिषद पहुंची तो उनका आरजेडी नेताओं ने फूल देकर स्वागत किया. इस दौरान मीडिया ने जब राबड़ी से पूछा, 'मैडम तेजस्वी कहां हैं'. तो इस सवाल पर राबड़ी का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने मीडिया के लोगों को कहा कि तेजस्वी आपके ही घर में हैं.

विधायक बोले- वो नहीं तो कोई और

तेजस्वी के गायब रहने पर आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि वो नहीं होंगे तो उनकी जगह कोई और संभालेगा. राजद तेजस्वी की गैर-मौजूदगी में भी मजबूती से अपनी बातों को उठाएगा. विधायक ने कहा कि जल्द ही पता चल जाएगा कि तेजस्वी कहां हैं. तेजस्वी यादव जल्द ही सामने आएंगे.

सांसद बोले- विरोधी नहीं समझ रहे मर्म

आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने बिहार विधानसभा के सत्र और तेजस्वी यादव के गायब होने पर कहा कि विरोधी राजनीति का मर्म ही नहीं समझ रहे हैं. हमारा मकसद केवल राजनीति करना ही नहीं, बल्कि सोई हुई सरकार को जगाना भी है. मनोज झा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी भी विधानमंडल के सत्र में पहुंचेंगे और अभी विधानमंडल दल की नेता राबड़ी देवी वहां मौजूद हैं.

साभार

Tags:    

Similar News