राबड़ी देवी को आया गुस्सा, बोलीं बकवास मास्टर से पूछो इनके घर में कितनी है गाय?

Update: 2019-09-03 07:58 GMT

पटना  : पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया है। विदित हो कि केन्द्रीय मंत्री गिरिरराज सिंह के उस बयान पर जिसमे उन्होंने गाय पैदा करने की फैक्ट्री लगाने की बात कही गई थी, उसपर अब बवाल मचा हुआ है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट के माध्यम से मोदी सरकार को भी खुलकर घेरा और कहा कि ऐसे नवरत्नों ने ही तो देश, संविधान और अर्थव्यवस्था का बेडा गर्क कर दिया है. रोज़गार पैदा करने की फैक्ट्री क्यों नहीं लगाते?

राबड़ी देवी ने ट्वीट कर कहा कि बकवास मास्टर से पूछो इनके घर में कितनी गाय है? अभी मेरे घर में जितनी गायें है उतनी मिलाकर इनकी 7 पुश्तों ने भी नहीं पाली होंगी. मोदी सरकार के ऐसे नवरत्नों ने ही तो देश, संविधान और अर्थव्यवस्था का बेड़ा गर्क कर दिया है. रोज़गार पैदा करने की factory क्यों नहीं लगाते? राबड़ी ने इस बयान को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है.

मालूम हो कि गिरिराज सिंह ने कहा था कि हम गाय की फैक्ट्री लगा देंगे गाय पैदा करने की फैक्ट्री, देश में केवल बछिया पैदा लेंगी और तीन साल में इस काम को कर के दिखा दूंगा. उनके इस बयान को लेकर विपक्षियों ने निशाना साधा था तो सोशल मीडिया पर भी वो ट्रोल हुए थे.

Tags:    

Similar News