पति-पत्नी चला रहे थे सेक्स रैकेट, बुलाते थे विदेशी लड़कियां - ऐसे हुआ खुलासा

आरोपियों ने बताया कि ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली, कोलकाता और बांग्लादेश से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं.

Update: 2019-09-11 05:30 GMT
File Photo

पटना के सबसे पॉश इलाके पाटलिपुत्र कॉलोनी में चलने वाले एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. यह सेक्स रैकेट व्हाट्सएप के जरिए चलाया जा रहा था. यहां विदेशी लड़कियों को भी बुलाया जाता था. इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस को इस बात की खबर मिली कि ग्रैंड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर डी-8 से सेक्स रैकेट संचालित किया जाता है. व्हाट्सएप के जरिए लड़कियों की तस्वीरें ग्राहकों को भेजा करते थे और इसी फ्लैट में ग्राहकों को बुलाया जाता था.

सोमवार की रात पुलिस ने फ्लैट में छापेमारी की और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया. इस फ्लैट से पुलिस ने मुख्य आरोपी संजीत कुमार, उसकी पत्नी रानी थापा और सुनील कुमार नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया.

पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि संजीत कुमार पटना का निवासी है जबकि उसकी पत्नी रानी थापा बोकारो की रहने वाली है. सुनील कुमार भी बोकारो का रहने वाला है. 

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वह इस फ्लैट से पिछले 5 साल से सेक्स रैकेट चला रहे थे. ग्राहकों से एक घंटे के बदले 5 हजार और 2 घंटे के लिए दस हजार वसूले जाते थे. आरोपियों ने बताया कि ग्राहकों की डिमांड पर दिल्ली, कोलकाता और बांग्लादेश से भी लड़कियां बुलाई जाती थीं.

Tags:    

Similar News