बिहार महागठबंधन में रार , कांग्रेस का बड़ा ऐलान

Update: 2019-08-28 04:58 GMT

पटना-महागठबंधन में खटपट की खबरों के बीच ये लग रहा है कि कॉंग्रेस अकेले लार सकती है चुनाव।बिहार में महागठबंधन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. काफी चर्चा थी कि बिहार में कांग्रेस अकेले दम पर चुनाव लड़ने की सोच रही है. इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि पहले भी कांग्रेस के कई नेताओं ने अकेले चुनाव लड़ने की बात कही है. इसको लेकर आज सलाहकार समिति की बैठक में चर्चा होगी.

इसके साथ ही मदन मोहन झा ने कहा कि सलाहकार समिति की बैठक में चर्चा के बाद जो भी फैसला लिया जाएगा इसकी जानकारी आलाकमान को दी जाएगी. उन्होंने ये भी कहा कि आज की बैठक में सदस्यता अभियान और पार्टी के आगामी कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की जाएगी.

आपको बता दें कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह और निखिल कुमार शामिल नहीं हो रहे हैं उन्होंने अपनी राय से पार्टी को पहले ही अवगत करा दिया है. सलाहकार समिति की बैठक में बिहार प्रभारी सचिव वीरेंद्र राठौड़, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष चंदन बागची,कार्यकारी अध्यक्ष समीर कुमार सिंह, अशोक राम समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. हालांकि बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने इस बैठक से दूरी बना ली है.

Tags:    

Similar News