सिवान: ऑर्केस्ट्रा में नाच देखने जा रहे दो बच्चों की ट्रेन से कट कर मौत, शव के साथ सड़क जाम

सराय ओपी थाना इलाके के जीत पट्टी में बुधवार की रात बारात आई थी. उसी बारात में दोनों बच्चे शामिल हुए थे. चार बच्चे डांस देखने जा रहे थे. दो ने कूद कर जान बचा ली.

Update: 2022-05-12 12:04 GMT

सिवान:  सिवान से ट्रेन से कट कर दो बच्चों की मौत हो गई है।घटना से अक्रोशि त लोगों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया है।

पंचरुखी थाना के जसौली-पकौली रेलखंड पर ट्रेन से कट जाने के कारण दो बच्चों की मौत हो गई. दोनों बच्चे बुधवार की रात एक बारात से खाना  खाने के बाद ऑर्केस्ट्रा देखने के लिए रेलवे ट्रैक क्रॉस कर रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए. साथ में कुल चार लड़के जा रहे थे लेकिन दो लड़कों ने किसी तरह कूद कर अपनी जान बचा ली.

सराय ओपी थाना इलाके के जीत पट्टी में बुधवार की रात बारात आई थी. उसी बारात में दोनों बच्चे शामिल हुए थे. रात के करीब एक बजे ऑर्केस्ट्रा देखने का मन बनाया और एक साथ चार लड़के निकल गए. मृतकों में मुन्ना सिंह का 13 साल का पुत्र प्रिंस कुमार है. वह पचरुखी थाना क्षेत्र के बदलहाता गांव का रहने वाला है. दूसरा मुसाफिर सिंह का 15 साल का पुत्र विवेक कुमार है जो सराय ओपी थाना के चांप जीत पट्टी का रहने वाला बताया जाता है.

शव के साथ सिवान-छपरा मुख्य मार्ग जाम

घटना के बाद सुबह ही लोगों ने शव के साथ सिवान-छपरा मुख्य मार्ग को घंटों जाम रखा. इस पूरे मामले पर पचरुखी के थानाध्यक्ष ददन सिंह ने बताया कि सुबह जब उन लोगों को जानकारी मिली तो वे लोग फोटो लेकर वायरल कराने लगे कि जिनके घर का हो वे पहचान सकें. थोड़ी देर के बाद परिजन पहुंचे और शव को देख कर पहचान की. हालांकि लोगों ने सड़क पर कुछ देर के लिए जाम किया था लेकिन जाम को हटवा दिया गया. शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गई थी, इसलिए पहचानने में दिक्कत हो रही थी.

Tags:    

Similar News