बार बालाओं का डांस के दौरान ख़ुशी से कर रहे थे फायरिंग, दो की जांघों में जा घुसी जब गोली खून देख मचा हडकम्प

Update: 2019-11-03 07:35 GMT

जहानाबाद. बिहार में हर्ष फायरिंग की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब एक ताजा मामले के सामने आने के बाद कुछ चौंकाने वाली बातें भी साथ ही खुलीं. जहानाबाद (Jehanabad) में शनिवार की रात एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

इस दौरान यहां पर बाल बालाओं का डांस भी हुआ. बीच बीच में लोगों ने हर्ष फायरिंग भी की. इसी बीच दो युवकों को गोली गई जिसके बाद हड़कंप मंच गया. दोनों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती करवाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

सूत्रों ने बताया कि घायल दोनों युवक की जांघ में गोली लगी है और फिलहाल दोनों की स्थिति खतरे से बाहर है. कुछ ग्रामीणों ने दबी जुबान में बताया कि छठ पूजा के अवसर पर बीती रात सोनवा गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम के नाम पर बार बालाओं का डांस चल रहा था.

पुलिस को नहीं थी खबर

इस आयोजन में कई हथियारबंद लोग भी डांस का लुत्फ उठा रहे थे और बीच-बीच में हवाई फायरिंग भी कर रहे थे. इसी दौरान स्टेज के पास से गुजर रहे दोनों युवक फायरिंग की जद में आ गए और दोनों को गोली लग गई. गोली लगने के बाद मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को भी नहीं दी गई और लोगों ने अपने स्तर से दोनों युवकों का इलाज कराया.

Tags:    

Similar News