बिहार में टिक- टाक वीडियो बनाने के चक्कर में एक बार फिर दो चली गई जान, परिजनों में मचा कोहराम

Update: 2019-09-05 06:33 GMT

पटना : (शिवानन्द गिरि) बिहार में स्कूली छात्रों में टिक -टॉक वीडियो बनाने का भूत इस कदर सवार है कि एक बार फिर से गंगा नदी में डूबने से दो छात्रों के मौत की खबर है। हालांकि 3 छात्र डूबे थे लेकिन 1 को बचा लिया गया। कुछ दिनों पहले मुजफ्फरपुर में भी इसी तरह कुछ छात्र ने टिक टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में डूब गए थे।

जानकारी के अनुसार  बेगूसराय से सिमरिया घाट में एक निजी स्कूल के 3 छात्र गंगा स्नान के बहाने स्कूटी से पहुंचे जहां वे लोग स्नान के दौरान हुई टिक -टॉक पर वीडियो भेजने लगे ।इसी क्रम में संतुलन गड़बड़ा जाने से लोग डूबने लगे ।हल्ला करने पर एक एक लड़का को बचाने में लोग सफल रहे जबकि दो की खोजबीन के लिए एनडीआरएफ की टीम के गोताखोर लगे हुए हैं। तीनों छात्र रमजानपुर स्थित एक निजी विद्यालय के छात्र है।

घटना की सूचना मिलते हैं चकिया थाना प्रभारी राकेश गुप्ता, सीओ सुजीत कुमार सुमन ,राजद नेता नौशाद ,पपरौर के पूर्व मुखिया अरविंद राय रितेश कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे। पुलिस अभी भी खोजबीन जारी रखे हुए है।

इधर परिजनों के बीच कोहराम मच गया है। डूबने वालों में पापड़ औरतें मोहम्मद अरशद आलम का पुत्र जीशान और शाम्हो निवासी रंजीत कुमार का पुत्र हर्ष शामिल है । मतलब गौरतलब है मुजफ्फरपुर में भी एक स्कूल के छात्र स्कूल के बहाने गंडक नदी के किनारे चले गए और टिक टॉक पर वीडियो बनाने लगे जिससे क्रम में उन का संतुलन बिगड़ गया और वह डूब गए जिससे दो लड़कों की मौत हो गई थी।

Tags:    

Similar News