छत्तीसगढ़: विसर्जन में जा रहे दर्जन भर लोगो को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 1 की मौत 16 लोग हुए घायल

तेज रफ़्तार गांजे से लदी हुई कार दुर्गा विसर्जन के जुलुस को कुचलते हुए फरार हो गई थी। जिसमें एक की मौत और लगभग 16 लोगों के घायल होने की खबर है

Update: 2021-10-15 12:35 GMT

जशपुर: दुर्गा विसर्जन के लिए जाते हुए दर्जन भर से अधिक लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला छत्तीसगढ़ के इस जिले में मचा हड़कंप छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव ब्लॉक में हिट एन्ड रन का मामला सामने आने से पूरे प्रदेश में हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है मेहरून रंग की गाड़ी ने तेज़ रफ़्तार से दुर्गा विसर्जन में जा रही लोगों को कुचलते हुए निकल गई। हिट एंड रन मामले में नगर के युवा गौरव अग्रवाल की मौत के बाद शहर में जमकर आक्रोश है।

तेज रफ़्तार गांजे से लदी हुई कार दुर्गा विसर्जन के जुलुस को कुचलते हुए फरार हो गई थी। जिसमें एक की मौत और लगभग 16 लोगों के घायल होने की खबर है। पत्थलगांव में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं मृतक के शव को इंदिरा चौक पर रखकर लोग मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

वहीँ ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मी की बर्खास्तगी की मांग पर नागरिक अड़े हुए हैं। इधर एसपी और कलेक्टर शांति व्यवस्था की अपील नागरिको से करते हुए कार्यवही की बात कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News