कार्यक्रम में भाग लेने मुख्यमंत्री के पिता बाथरूम में गिरे, दरवाजा तोड़कर निकाला

Update: 2019-09-01 11:16 GMT

 छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पिता नंद कुमार बघेल चोटिल हो गए। रविवार की दोपहर अंबिकापुर जिले में ही कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। सर्किट हाउस के टॉयलेट में पैर फिसलने की वजह से गिर पड़े। चूंकि टॉयलेट का दरवाजा अंदर से बंद था, ऐसे में बाहर मौजूद लोगों ने लॉक तोड़कर उन्हें बाहर निकाला। फिल्हाल उनकी स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

पहुंचे थे ओबीसी सम्मेलन में हिस्सा लेने

अंबिकापुर के सर्किट हाउस में पिछड़ा वर्ग के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि नंद कुमार पहुंचे थे। यहां टॉयलेट इस्तेमाल करने के दौरान उनका पैर फिसल गया। सिर में उन्हें हल्की चोट भी आई। हालांकि घटना की जानकारी मिलते ही आईजी, कलेक्टर समेत स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, स्कूल शिक्षामंत्री प्रेमसाय सिंह मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के मुताबिक नंद कुमार की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। लेकिन डॉक्टरों ने सिर की चोट की वजह से आराम करने की सलाह दी है। बघेल ने अस्पताल जाने से इंकार कर दिया। सर्किट हाउस के कमरे में ही आराम करने की इच्छा जताई। यहीं डॉक्टरों ने उनका प्राथमिक उपचार किया। हाल ही में ओबीसी वर्ग का आरक्षण सरकार ने 27 प्रतिशत कर दिया इसी संबंध में यहां कार्यक्रम आयोजित था। 

Tags:    

Similar News