राजधानी में पत्नी पत्नि और बेटी की फंदे में झुलती मिली लाश

Dead bodies of wife and daughter found hanging in the capital

Update: 2023-12-29 09:10 GMT

छत्तीसगढ़ की राजधानी राजधानी रायपुर से दिल दहला देने वाली खबर है, मठपुरैना बीएसयूपी कॉलोनी में पति-पत्नी और बेटी ने खुदकुशी कर ली है. तीनों ने घर के कमरे में फांसी लगा ली. आत्महत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पूरा मामला टिकरापारा थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक बीएसयूपी कॉलोनी निवासी पति लखन लाल सेन, पत्नी रानू सेन और बेटी पायल सेन ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. टिकरापारा पुलिस के अनुसार एक ही परिवार के लोग आत्महत्या किए हैं. आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है. परिजनों को बुलाकर पूछताछ की जा रही है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बता दे कि मृतक पेशे से ड्राइवर था. राजधानी में एक स्टील कारोबारी के घर ड्राइवर का काम करता था. 6 महीने पहले ही उसने अपनी बड़ी बेटी की शादी भी की है.

सामूहिक आत्महत्या के मामले में कांग्रेस ने सरकार की घेराबंदी की है। उन्होंने इस पूरे घटनाक्रम को कर्ज से जोड़ते हुए सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठाये है। घटना पर पीसीसी प्रमुख दीपक बैज का बयान सामने आया है। दीपक बैज ने दावा किया हैं कि मौजूदा BJP सरकार में कर्ज से डूबे हुए मामले बढ़े हुए है जिसकी वजह से आत्महत्याएं भी बढ़ी है। बैज ने कहा है कि कांग्रेस इस मामले की जाँच के लिए एक कमेटी भी गठित करेगी।

Tags:    

Similar News