छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर: पूर्व अजीत जोगी कोमा में गये

Update: 2020-05-10 07:58 GMT

अभी अभी मिली जानकारी के मुताबिक उन्हें डॉ ने कोमा में बताया है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी कोमा में हैं, उनकी हालत गंभीर है। अगले 48 घंटों में पता चलेगा कि उनका शरीर दवाओं पर कैसे प्रतिक्रिया कर रहा है। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को दिल का कल दौरा पड़ा। फिलहाल उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत गंभीर है,रायपुर के श्री नारायण अस्पताल से जानकरी आ रही हैं। 

अस्पताल में डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। वहीं, श्री नारायण अस्पताल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी को घर पर कार्डियक अरेस्ट हुआ और उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उनकी हालत गंभीर है।

इस बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अमित जोगी से फोन पर बात कर अजीत जोगी की सेहत को लेकर जानकारी ली है। भूपेश बघेल ने ट्वीट किया, 'छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी जी के स्वास्थ्य के बारे में उनके सुपुत्र अमित जोगी जी से फोन पर बात हुई। मैंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।' सीएम बघेल ने अमित जोगी को आश्वस्त किया कि अजीत जोगी के स्वास्थ्य के संबंध में राज्य सरकार द्वारा हर संभव पहल की जाएगी।

Tags:    

Similar News