चर्चित IPS अभिषेक पल्लव अब ED के शिकंजे में, एसएसपी प्रशांत अग्रवाल को दिया नोटिस

छत्तीसगढ़ में महादेव एप को लेकर ईडी की जांच में कई अधिकारिओ को नोटिस दिया गया है।

Update: 2023-11-10 08:31 GMT

छत्तीसगढ़ में अब महादेव एप की जांच में आईपीएस अधिकारी भी चपेट में आते दिख रहे है। मिली जानकारी के अनुसार इस जांच में अब प्रवर्तन निदेशालय ने छत्तीसगढ़ के दो आईपीएस अफ़सरो को इस मामले में नोटिस दिया गया और इनसे घंटों पूंछताच की गई।

इनमे रायपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल और कवर्धा के मौजूदा एसपी अभिषेक पल्लव का नाम शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एसपी अभिषेक पल्लव से ईडी ने घंटो तक इस मामले में पूछताछ भी की है।

ईडी के अनुसार, महादेव बुक विभिन्न लाइव गेम्स जैसे पोकर और अन्य कार्ड गेम, चांस गेम, क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल और अन्य में अवैध सट्टेबाजी के लिए ऑनलाइन प्लेटफॉर्म प्रदान करता है। यहां तक ​​कि भारत में विभिन्न चुनावों पर दांव लगाने का अवसर भी प्रदान किया जा रहा है। महादेव बुक ऑनलाइन ऐप पर छत्तीसगढ़ सरकार की जांच चल रही है।

इस ऐप में पोकर, क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल जैसे गेम्स के लिए सट्टेबाजी होती है। केंद्र सरकार की तरफ से महादेव बुक ऑनलाइन समेत कुल 22 ऐप्स को बीते रविवार को बैन कर दिया गया है। ईडी की जांच के बाद केंद्र सरकार ने इन सभी ऐप्स को बैन करने का फैसला लिया है।


Tags:    

Similar News