पति को पानी में डूबता देख पत्नियों ने लगा दी पानी में छलांग, फिर मचा हाहकार लाश ही लाश नजर आई

Update: 2019-07-23 15:55 GMT

छत्तीसगढ़: राज्य के कोरिया जिले में पिकनिक मनाने के दौरान दो दंपतियों की जलप्रपात में डूबने से मौत हो गई। कोरिया जिले के पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बड़काबहरा गांव में स्थित बगनच्चा जलप्रपात में सोमवार को पिकनिक मनाने गये दो दंपतियों की डूबने से मौत हो गई है। पुलिस ने चारों शव बरामद कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के अंतर्गत शाहगंज निवासी मोहम्मद ताहिर (26) पत्नी साइना परवीन (21) के साथ कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के मौहारपारा में अपने ससुराल आया था।

सोमवार को ताहिर और साइना और साइना के भाई नियाज अहमद (26) और उसकी पत्नी सना परवीन (22) बड़काबहरा गांव के पास बगनच्चा जलप्रपात में पिकनिक मनाने गए थे। जलप्रपात में पहुंचने के बाद उन्होंने वाहन को उपर रख दिया। बाद में घड़ी, मोबाइल, पर्स आदि सामान को किनारे रख नियाज और ताहिर नहाने के लिए पानी में उतर गए।

नहाने के दौरान नियाज और ताहिर गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। जिसे देख दोनों की पत्नियां उन्हें बचाने के लिए पानी में उतर गईं। लेकिन वह भी गहरे पानी में चली गईं और डूब गईं।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कुछ देर बाद जब वहां मौजूद अन्य लोगों ने जलप्रपात के उपर रखे सामानों को देखा तब उन्हें शंका हुई और इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दंपतियों की खोजबीन शुरू की।

Tags:    

Similar News