सरेआम युवती को प्राइवेट पार्ट दिखाने वाला दिल्ली पुलिस का दरोगा निकला

पुलिस महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करती है तो उसका एक जिम्मेदार अधिकारी इस काम को अंजाम देगा तो समाज आखिर किस पर विश्वास करेगा.

Update: 2020-10-26 03:40 GMT

Delhi News, Delhi Police issues traffic advisory

दिल्ली में एक साइकिलिंग कर रही युवती का पीछा करके फिर अपना पेंट उतारकर लडकी को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाने का मामला समाने आया. यह घटना दिल्ली के द्वारका स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स के सामने दशहरा ग्राउंड वाले सडक पर हुई. इसके बाद युवती ने इसकी शिकायत ने कर इंस्टाग्राम पर पूरी बात शेयर की. जिसको देखकर उस इलाके की महिलाओं में गुस्सा आया और उन्होंने इसकी शिकायत डीसीपी अतुल ठाकुर से की. 

इसके बाद बिना नम्बर की गाड़ी को खोजना काफी मुश्किल काम था. लेकिन पुलिस ने उक्त कार को खोजकर असली आरोपी तक पहुँचने में कामयाबी हासिल की. पुलिस ने उस इलाके के सीसीटीवी खंगाले तो उक्त कार के रंग और कंपनी से उस इलाके की गाड़ियों की डिटेल निकाली तो उक्त दरोगा की गाडी मिली. फिर क्या था उनका कच्चा चिठ्ठा सामने आया. जिसमें उनके खिलाफ छेड़खानी के अब तक तीन मामले और भी दर्जनिकले. 

आरोपी सब इंस्पेक्टर की पहचान पुनीत ग्रेवाल के रूप में हुई है. पुमीत दिल्ली के स्पेशल पुलिस टीम में तैनात है. जानकारी में यह भी आ रहा है कि उक्त दरोगा दिल्ली पुलिस के एक उच्चधिकारी का पीए का का काम भी देख रहा है. अगस्त में उक्त अधिकारी का पीए छुट्टी पर जाने के बाद पुनीत को इस कार्य पर बुलाया गया था. आरोपी दरोगा रोहिणी जिले की कई चौकियों का इंचार्ज भी रह चूका है और ट्रैफिक व लीगल विभाग में भी जिम्मेदारी संभाल चुका है. 

लेकिन दिल्ली पुलिस के दरोगा के इस कृत्य से दिल्ली पुलिस के बड़ी बेइज्जती हो रही है. क्योंकि पुलिस महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करती है तो उसका एक जिम्मेदार अधिकारी इस काम को अंजाम देगा तो समाज आखिर किस पर विश्वास करेगा. 

Tags:    

Similar News