BJP के लिए अच्छी खबर, चुनाव से पहले BRS MLA राठौड़ बापू राव ने ज्वाइन की पार्टी

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी के लिए तेलंगाना से अच्छी खबर आई है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी की उपस्थिति में विपक्षी पार्टी के एक बड़े नेता ने भारतीय जानता पार्टी का दामन थामा।

Update: 2023-11-02 12:00 GMT

कल 1 नवंबर को बीजेपी को तेलंगाना में बीजेपी को बड़ा झटका तब लगा था जब पूर्व सांसद जी. विवेक वेंकटस्वामी ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यह बीजेपी के लिए बुरी खबर थी। बता दें की विवेक को बीजेपी ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी। कल वेंकटस्वामी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। विवेक ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी को एक पत्र लिखकर अपने फैसले की जानकारी दी। लेकिन इसी बीच अच्छी खबर आई है कि विपक्षी पार्टी के एक बड़े नेता ने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी की उपस्थिति में पार्टी का दामन थाम लिया।

दो नेता बीजेपी में शामिल

आज बीजेपी के लिए अच्छी खबर तब आई जब बीआरएस विधायक राठौड़ बापू राव और कांग्रेस नेता चलमाला कृष्ण रेड्डी ने चुनाव से ठीक पहले भाजपा का दामन थाम लिया। किशन रेड्डी और बापू राव और कुछ स्थानीय नेता ने कल बुधवार को दिल्ली में भाजपा चीफ जेपी नड्डा की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए। प्रदेश बीजेपी चीफ और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर कहा, दोनों नेताओं ने पार्टी में शामिल होने के बाद गृह मंत्री अमित शाह जी से मुलाकात की। इनके शामिल होने से संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी और मजबूत होगी। बता दें कि सत्तारूढ़ बीआरएस ने राज्य में 30 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए बापू राव का टिकट काट दिया था, जबकि कृष्णा रेड्डी मुनुगोडे भी कांग्रेस आलाकमान पर मनचाही सीट देने का दबाब बना रहे था। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

Also Read: आधार प्रमाणित न होने पर दिवाली पर इन लोगों को नहीं मिलेगा फ्री गैस सिलेंडर, जाने क्या करें

Tags:    

Similar News