कुमार विश्वास ने देश के पीएम, गृहमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री से की ये बात, बोले करो ये काम नहीं बरबाद हो जाएगा देश!

Update: 2020-03-28 16:08 GMT

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में इक्कीस दिन के लॉकडाउन की घोषणा की. उसके बाद जिस तरह से दिल्ली से रोज और दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों में हडकम्प मच गया. क्योंकि उनके खाने के लाले पड गए. जब मजदूर ट्विटर को नहीं जानते है तब देश के सभी राज्यों के मुख्यमंत्री खासकर दिल्ली के सीएम लगातार ट्विटर से अपील करते है. जो किसी काम की नहीं है. यह बात देश के जाने माने कवि डॉ कुमार विश्वास ने कही है. 

डॉ कुमार विश्वास ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री जी आर्मी व इमरजेंसी के अलावा कोई चारा नहीं है. आनंदविहार पर जमा लोगों को तुरंत स्कूलों-ख़ाली कम्यूनिटी सैंटरों-होटलों में पहुँचा कर उनके खाने-दवाई की व्यवस्था करिए. जबतक लॉकडाउन है,उन्हें कहीं जाने न दें, समझिए ख़तरा, बचा लीजिए देश.

डॉ कुमार ने कहा कि "सबको उनके गाँव लौटाने के लिए बसें लगा दी हैं" कहकर बेबस-लाचार लोगों को पहले सड़कों पर जमा करो, फिर जिस ट्वीटर पर उनमें से कोई नहीं है. उस ट्वीटर पर "यहीं रहो, हम खाना-पीना-दवा सब देंगे" कहकर फ़ेस-सेविंग करो ? सियासी लोग हर रिश्ते, हर हाल में सियासी ही रहेंगे.अब सिर्फ ईश्वर साथ है.



बता दें कि देश में इस समय कोरोना को लेकर एक बड़ी हलचल मची हुई है. फिलहाल देश में मरीजों की संख्या लगभग एक हजार होने जा रही है. जबकि बीस लोंगों की मौत की खबर है. 

Tags:    

Similar News