हरियाणा विधानसभा चुनाव: राजदीप सर देसाई ने किया नया एक्जिट पोल शेयर तो पुन्यप्रसून बाजपेयी बोले

Update: 2019-10-23 06:00 GMT

हरियाणा विधानसभा चुनाव में वोट पड़ चुके है. अब मतगणना का इंतजार है. जिसको लेकर सोमवार शाम से एक्जिट पोल की खबरें लगातार आ रही है. इसको लेकर जहाँ कल हरियाणा में सभी एक्जिट पोल कांग्रेस को चुनाव से बाहर दिखा रहे थे वहीँ आज आज तक राजदीप सर देसाई ने एक ट्विट कर बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी है. 

राजदीप सर देसाई के ट्विट के मुताबिक एक्सिस माई इंडिया का एग्जिट पोल के मंगलवार के मुताबिक हरियाणा चुनाव में भाजपा 32-44, कांग्रेस 30-42, जेजेपी 6-10, निर्दलीय 6-10 . लिहाजा हम मतदान के रूप में त्रिशंकु विधानसभा की बात कर सकते हैं. 



जबकि देश के जाने माने पत्रकार पूण्यप्रसून बाजपेयी ने कहा कि ईवीएम पर भरोसा बरकरार रहे. कल देर शाम से मशक़्क़त शुरु हुई. ये अंदर की नहीं "ऊपर" की बात है. हरियाणा पर देर आये पर कितना दुरुस्त?



बता दें की सोमवार शाम को सभी एक्जिट पोल कांग्रेस को सिर्फ दस से पन्द्रह सीटों में समेटते नजर आये. लेकिन आज इस एक्जिट पोल के सर्वे के बाद सभी राजनैतिक दलों में खलबली मचती नजर आ रही है. हालांकि अभी कुछ भी कहना ज्ल्दवाजी होगा क्योंकि असली बात तो मतगणना के बाद ही साफ होगी. लेकिन इतना तय है कि इस दौर में अगर कांग्रेस एक राज्य में भी सरकार बना ले गई तो बीजेपी के उलटी गिनती शुरू होना मान ली जाय. 

Tags:    

Similar News