जब वोट डालने आई किरन खैर का फिसला पैर और गिरी जमीन पर, देखिये पूरा वीडियो

Update: 2019-05-19 10:51 GMT

चंडीगढ़ की भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्याशी किरण खेर के साथ पोलिंग के दौरान एक छोठा सा हादसा पेश आया। किरण अपने पति अनुपम खेर के साथ मतदान केंद्र पर वोट डालने जा रही थीं। इस दौरान उनके साथ-साथ मीडिया का हुजूम भी उन्हें अपने कैमरे में कैद कर रहा था। लेकिन, पोलिंग बूथी की तरफ बढ़तीं किरण खेर का पांव फिसल गया और वह गिर पड़ीं। इस दौरान उनके साथ मौजूद लोगों ने उन्हें उठाया, इसके बाद उन्होंने मतदान किया।

बताया जा रहा है कि किरण खेर को कई खास चोट नहीं है। दरअसल, जैसे वहीं बूथ की ओर बढ़ीं उनका एक पैस छोटे से गड्ढे में पड़ गया और वह गिर पड़ीं। हालांकि, स्थिति को संभालते हुए बीजेपी सांसद ने बूथ में चली गईं और अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इस दौरान उनके साथ अनुपम खेर भी मौजूद थे। जब उनके किरण के साथ यह हादसा पेश आया तब अनुपम खेर स्थानीय मीडिया को चलते हुए इंटरव्यू दे रहे थे।

गौरतलब है कि किरण खेर चंडीगढ़ से सांसद हैं और 2019 की जंग में बीजेपी ने दोबारा उन्हें यहीं से मैदान में उतारा है। खेर के खिलाफ कांग्रेस की तरफ से पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल हैं। बंसल भी ताल ठोककर अपनी जीत का दम भर रहे हैं। जबकि, किरण खेर के साथ उनके पति और फिल्म स्टार अनुपम खेर लगातार प्रचार कर रहे हैं और पीएम मोदी के नाम पर लोगों से वोट की अपील कर रहे हैं। किरण का दावा है कि उन्होंने विगत पांच सालों में चंडीगढ़ के लिए कई सारे काम किए हैं।

Full View

Tags:    

Similar News