महिला से मोबाइल और बैग छीनने के आरोप में 3 लोगों को किया गया गिरफ्तार

एक राहगीर ने एक आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया, जबकि उसके साथियों को उसके द्वारा बताई गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया।

Update: 2023-07-06 06:25 GMT

एक राहगीर ने एक आरोपी को मौके पर ही पकड़ लिया, जबकि उसके साथियों को उसके द्वारा बताई गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने मंगलवार को सेक्टर 48 बस स्टॉप के पास एक महिला से मोबाइल फोन और बैग छीनने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया।आरोपियों की पहचान मोहाली के 23 वर्षीय कुंदन, धनास के 19 वर्षीय सोहित और चंडीगढ़ के फैदां गांव के 19 वर्षीय चंदन के रूप में हुई है।

जहां एक राहगीर ने कुंदन को मौके पर ही पकड़ लिया, वहीं उसके सहयोगियों को उसके द्वारा बताई गई जानकारी के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया।

शिकायतकर्ता,मनीमाजरा की सोनम,बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा,जो फैदां में अपने चाचा के साथ रह रही है, ने पुलिस को बताया था कि वह सेक्टर 48 बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी जब तीन आरोपियों ने उसे निशाना बनाया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया आरोपियों ने उससे फोन और बैग मांगा जब उन्होंने इसका विरोध किया और चिल्लाने लगी तो तीनों ने उनका बैग छीन लिया और भागने की कोशिश की इस पर राहगीर सतर्क हो गए और आरोपियों की बाइक को धक्का दिया जिसके बाद तीन नेत्रों में से एक सड़क पर गिर गया और उसे पकड़ लिया गया और अन्य दो मौके से भाग गए।

पुलिस ने कहा कि पीड़ित का बैग कुंदन के कब्जे में था और इसलिए उसे मौके पर ही बरामद कर लिया गया।

आरोपियों पर सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 379 ए (छीनना), 341 (गलत तरीके से रोकना), 411 (बेईमानी से किसी संपत्ति पर कब्जा करना), 34 (सामान्य इरादे से कई लोगों द्वारा किया गया कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है। .

Tags:    

Similar News