जनाजे की नमाज पढ़ाने आए थे इमाम, लेकिन मृतक जिन्दा देख इमाम की हुई तडफ तडफ कर मौत!

कुछ लोगों ने इमाम की इस तरह की मौत से हमदर्दी भी जाहिर की और कहा कि मौत पर किसी का वश नहीं चलता है.

Update: 2019-07-29 15:52 GMT

दुनिया में लोगों को सब कुछ पता होता है लेकिन सिर्फ मौत एक ऐसी सच्चाई है जिसका पता किसी को नहीं होता. यह कोई नहीं कह सकता कि कब कौन इस दुनिया को अलविदा कह देगा. ऐसा ही हुआ सऊदी अरबिया के माराकेच में जहां मस्जिद के एक इमाम आए तो थे एक शख्स की मौत के बाद उसके जनाजे की तैयारी करवाने लेकिन अंतिम संस्कार से ठीक पहले जब वो मृतक उठ बैठा. यह देखकर इमाम को हार्ट अटैक आ गया और वो वहीं जमीन पर गिर गए. इमाम की मौके पर ही मौत हो गई.

लाइफ इन सऊदी अरबिया न्यूज के मुताबिक मारोकेच के एक शहर में इलाज के दौरान अस्पताल के डॉक्टर ने एक शख्स को मरा हुआ घोषित कर दिया. जबकि वो जिंदा था लेकिन उसकी सांस लेने की रफ्तार इतनी धीमी हो चुकी थी कि डॉक्टरों को लगा वो मर गया है.

यहां तक कि डॉक्टरों ने उसका डेथ सर्टिफिकेट तक जारी कर दिया. परिजनों ने उस मुस्लिम शख्स के जनाजे की तैयारी शुरू कर दी और इसके लिए मस्जिद से इमाम को भी बुलाया गया. इमाम ने जनाजे की नमाज पढ़ाने की तैयारी शुरू कर दी लेकिन इसी दौरान जनाजे पर लेटा हुआ व्यक्ति उठ बैठा.

यह देखकर इमाम इतने डर गए कि उन्हें हार्ट अटैक आ गया और वो वहीं जमीन पर गिर गए. लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. वहां मौजूद अन्य लोग भी इस वाकये को देखकर दंग रह गए.

अब यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग उस इमाम की मौत को अल्लाह की इच्छा बता रहे हैं, कुछ लोगों ने इमाम की इस तरह की मौत से हमदर्दी भी जाहिर की और कहा कि मौत पर किसी का वश नहीं चलता है. 

Tags:    

Similar News