Delhi Crime News: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके खूनी वारदात, नाबालिग मुस्लिम लड़के ने दो दोस्तों के साथ मिलकर किया ऐसा काम चौंक जाएगा दिमाग

Delhi Crime News: पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़का शुक्रवार दोपहर अपने दो दोस्तों के साथ महिला के घर गया जब वह अकेली थी और उसे गोली मार दी। इसके बाद लड़का मौके से भाग गया और पुलिस की गिरफ्त से फरार है।

Update: 2024-04-27 12:45 GMT

Delhi Crime News: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार (26 अप्रैल) को एक नाबालिग लड़के समेत तीन लोगों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि लड़का उनकी बेटी को परेशान करता था। नाबालिग मुस्लिम लड़के ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर 35 वर्षीय हिंदू महिला की हत्या कर दी।रिपोर्टों के मुताबिक आरोपी पीड़िता की 16 वर्षीय बेटी का पीछा करता था जब वह ट्यूशन जाती थी।

पुलिस के मुताबिक नाबालिग लड़का शुक्रवार दोपहर अपने दो दोस्तों के साथ महिला के घर गया जब वह अकेली थी और उसे गोली मार दी। इसके बाद लड़का मौके से भाग गया और पुलिस की गिरफ्त से फरार है। महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि जब वह ट्यूशन पढ़ने जाती थी तो लड़का उनकी 16 वर्षीय बेटी का पीछा करता था। लड़की ने अपने परिवार को लड़के के बारे में बताया और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने की लापरवाही आई सामने

पुलिस ने शिकायत के बावजूद कोई सख्त कार्रवाई नहीं की और लड़की का उत्पीड़न जारी रहा। लड़की को हॉस्टल में रहने के लिए भेज दिया गया था और आरोपी नाबालिग लड़का उससे बात करने के लिए महिला के घर आया था। जब महिला ने उससे बात करने से इनकार कर दिया तो लड़के ने उसे गोली मार दी और मौके से भाग गया। उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

इस बीच, सूत्रों ने बताया कि नाबालिग लड़का और लड़की पहले भी दो बार अपने घर से भागने की कोशिश कर चुके थे।गोलीबारी से पहले लड़के ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पिस्तौल से फायरिंग करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। दूसरी स्टोरी में लड़के ने पिस्टल के साथ कारतूस का वीडियो पोस्ट किया था।

Tags:    

Similar News