जम्मू- कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली कामयाबी, 2 आतंकवादियों को किया ढेर

सुरक्षबल आतंकवादियों पर लगाम कसने के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहा है. इस दौरान आतंकवादियों के बीच सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई.

Update: 2019-04-06 11:42 GMT

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादियों  को मार गिराया है. इमाम साहिब एरिया में मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को यह कामयाबी मिली है. सुरक्षबल आतंकवादियों पर लगाम कसने के लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहा है. इस दौरान आतंकवादियों के बीच सुरक्षाबलों की मुठभेड़ हुई.


राष्ट्रीय राइफल्स की उग्रवाद रोधी इकाइयों और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूहों ने परगुची गांव के बाग क्षेत्र में एक खोज अभियान के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया.

एक अधिकारी ने कहा, 'छिपे हुए आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद हुई मुठभेड़ में दोनों आतंकियों को मार गिराया गया.'

उन्होंने कहा, 'मारे गए आतंकियों की सटीक पहचान और संबद्धता का पता लगाया जा रहा है.'

बता दें कि 1 अप्रैल को सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले में मुठभेड़ के दौरान लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के चार आतंकवादी मार गिराया था. आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर लासिपोरा गांव में तलाशी अभियान शुरू किया गया था.

पुलिस ने कहा, 'सुरक्षा बलों से चुनौती मिलने पर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.' मारे गए आतंकवादियों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस ने उनके पास से हथियार और युद्धक सामग्री भी बरामद की है.

Tags:    

Similar News