बीजेपी नेता का सुबह हुआ था अपहरण, 11 घंटे बाद सुरक्षित रिहा कराए गए

बारामूला जिले में बुधवार को एक बीजेपी नेता का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया?

Update: 2020-07-15 17:07 GMT

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में बुधवार सुबह को एक बीजेपी नेता का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। हालांकि, नगरपालिका समिति वतरगाम के उपाध्यक्ष मेराजुद्दीन मल्ला को पुलिस ने सुरक्षित रिहा करा लिया है। सुबह रफियाबाद इलाके के मरजीगुंड में मेराजुद्दीन का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था।

कुछ दिन पहले ही बांदीपोरा में आतंकवादियों ने बीजेपी नेता शेख वसीम बारी, उनके भाई और पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। कश्‍मीर के आईजी विजय कुमार ने पत्रकारों को बताया कि अपहरण किए जाने के दौरान बीजेपी नेता मेराजुद्दीन मल्ला सोपोर जा रहे थे। पुलिस ने मामले में तेजी दिखाते हुए उनकी तलाश में टीमें लगा दीं। शाम होते होते बीजेपी नेता को सकुशल रिहा करा लिया गया।

 आतंकियों के फरमान के बाद दो बीजेपी नेताओं के इस्‍तीफे

बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर में बीजेपी नेता शेख वसीम बारी की हत्‍या के बाद आतंकियों की तरफ से बीजेपी नेताओं को फरमान जारी किया गया है। फरमान में आतंकियों ने कहा है कि कश्मीर में काम कर रहे बीजेपी के नेता अपने पदों से इस्तीफा दें नहीं तो इसके गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की बारामुला इकाई के प्रधान मारुफ बट ने इस्तीफे का एलान किया है।

मारुफ बट ने सोशल मीडिया पर अपने इस्तीफे की जानकारी दी। उनका कहना था कि मेरे लिए मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा अहम है। मुझ पर दो बार हमला हो चुका है, लेकिन उनकी सुरक्षा को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। उन्‍हें एक भी अंगरक्षक नहीं दिया गया है। इसके बाद कुपवाड़ा में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष आसिफ अहमद ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। 

Tags:    

Similar News